नई दिल्ली: “लेट्स डू इट इंडिया फाउंडेशन, इंडोरामा कॉर्पोरेशन के सहयोग से, 2 जुलाई, 2023 को गुजरात के संजली गांव में ‘स्वच्छ अंकलेश्वर, हरा अंकलेश्वर’ अभियान का आयोजन किया गया.”

“यह पहल का उद्देश्य अंकलेश्वर में एक सफाई गतिविधि का आयोजन करना था, जिसमें 200 से अधिक सहभागियों ने हिस्सा लिया. स्वच्छता अभियान के मुख्य उद्देश्य संजली गांव के स्थानीय निवासियों और आस-पास के क्षेत्रों को कचरे की उत्पादन और प्रभावी कचरा नियंत्रण उपायों के बारे में जागरूक करना था.”

“इवेंट सुबह 8:30 बजे शुरू हुआ, जहां सहभागियों को संगठन के मिशन और विज़न के बारे में जानकारी दी गई और इस पहल के माध्यम से जो उद्देश्य प्राप्त करना चाहता है, उसकी प्रमुख परियोजना के बारे में बताया गया. शुभम एयरी और संयम कुमार (परियोजना समन्वयक) ने परिचय भाषण दिया. सहभागियों को उनकी टी-शर्ट और कैप सौंपी गई और उन्हें उचित किट भी दी गई, जिसमें फेस मास्क, दस्ताने और कचरे के थैले शामिल थे, जिससे सफाई अभियान को करते समय सभी सुरक्षा उपाय लिए जा सकें. सफाई गतिविधि को 3 घंटे से अधिक के लिए आयोजित किया गया और सहभागियों ने 5 किलोमीटर से अधिक दूरी का क्षेत्र कवर किया.”https://firstindianews.com/news/clean-ankleshwar-green-ankleshwar-unite-for-a-pollution-free-future